हमें कॉल करेंहमें कॉल करें : 08645374571
भाषा बदलें

Single Electrolyzer Kit

Single Electrolyzer Kit

उत्पाद विवरण:

X

उत्पाद विवरण

सिंगल इलेक्ट्रोलाइज़र किट

ब्रांड: एच-टीईसी शिक्षा
उत्पाद कोड: 1071020

विवरण:

एकल इलेक्ट्रोलाइज़र किट (पूर्व में इलेक्ट्रोलाइज़र 5) पानी के टैंक, हाइड्रोजन और ऑक्सीजन भंडारण टैंक के साथ एक पीईएम इलेक्ट्रोलाइज़र है। सिंगल इलेक्ट्रोलाइज़र किट केवल डी-आयनीकृत पानी और एक इलेक्ट्रिक लोड जोड़कर हाइड्रोजन और ऑक्सीजन का उत्पादन और भंडारण करता है। इलेक्ट्रोलाइज़र और शामिल टैंकों में प्रत्येक के निचले हिस्से पर एक चुंबकीय आधार मजबूती से चिपका हुआ है ताकि उन्हें काले धातु बेस प्लेट पर रखा जा सके।

अनुमेय वोल्टेज: 2VDC तक
अनुमेय करंट: 1.5A तक
हाइड्रोजन उत्पादन: 10 एमएल/मिनट तक
ऑक्सीजन उत्पादन: 5 एमएल/मिनट तक
इलेक्ट्रोड क्षेत्र: 2.9 सेमी²
की चालकता के साथ वाणिज्यिक आसुत (विआयनीकृत) पानी की आवश्यकता होती है <2μS/ सेमी
आयाम (H x W x D): 2.0" x 2.0" x 1.6" (51 x 51 x 41 मिमी)
वजन: ~2oz (58 ग्राम)

 

पीईएम इलेक्ट्रोलाइज़र के बारे में

पीईएम इलेक्ट्रोलाइज़र का बढ़ता महत्व ईंधन कोशिकाओं के विकास को दर्शाता है। इलेक्ट्रोलाइज़र पर्यावरण के प्रति जागरूक तरीके से पानी से ईंधन कोशिकाओं के लिए आवश्यक हाइड्रोजन उत्पन्न करते हैं। इस उद्देश्य के लिए आवश्यक विद्युत ऊर्जा नवीकरणीय स्रोतों जैसे सौर सेल, पवन फार्म या जलविद्युत संयंत्रों से प्राप्त की जा सकती है। सामान्य;"> 

पानी किसके प्रभाव में इलेक्ट्रोलाइज़र में प्रतिक्रिया करता है निम्न सूत्र के अनुसार विद्युत ऊर्जा: 2H2O= 2H2+O2। यह प्रक्रिया MEA (मेम्ब्रेन इलेक्ट्रोड असेंबली) में होती है। एमईए में कैथोड, एनोड और एक विशेष पॉलिमर झिल्ली (पीईएम) शामिल है जो प्रोटॉन के लिए पारगम्य है लेकिन इलेक्ट्रॉनों के लिए बाधा उत्पन्न करता है। आपका एच-टेक इलेक्ट्रोलाइज़र पीईएम सिद्धांत पर कार्य करता है। उत्पादित गैसों को भंडारण टैंक (H-TEC भंडारण 30 या )। गैसों में रासायनिक रूप में संग्रहीत ऊर्जा को आवश्यकता पड़ने पर ईंधन सेल में वापस विद्युत ऊर्जा में परिवर्तित किया जा सकता है।

क्रय आवश्यकता विवरण दर्ज करें
ईमेल आईडी
मोबाइल नंबर