हमें कॉल करेंहमें कॉल करें : 08037305576
भाषा बदलें

High-Throughput Cell Migration Assay

High-Throughput Cell Migration Assay

उत्पाद विवरण:

  • रासायनिक नाम हाई-थ्रूपुट सेल माइग्रेशन परख
X

हाई-थ्रूपुट सेल माइग्रेशन परख उत्पाद की विशेषताएं

  • हाई-थ्रूपुट सेल माइग्रेशन परख

हाई-थ्रूपुट सेल माइग्रेशन परख व्यापार सूचना

  • पेपैल
  • ऑल इंडिया

उत्पाद विवरण

उच्च-थ्रूपुट सेल माइग्रेशन परख

ओरिस प्रो: तीव्र लक्ष्य पहचान के लिए एक सरल मंच

ओरिस प्रो उच्च-थ्रूपुट सेल माइग्रेशन परख उपलब्ध हैं 96- या 384-वेल प्लेटों में। प्रत्येक कुएं में, एक पानी में घुलनशील जैव-संगत जेल (बीसीजी) कोशिका प्रवासन प्रयोगों के लिए एक केंद्रीय कोशिका-मुक्त जांच क्षेत्र बनाता है। कोशिकाओं के जुड़ने पर बीसीजी 60 मिनट के भीतर घुल जाता है, जिससे कोशिकाएं प्रत्येक कुएं के केंद्र में डिटेक्शन जोन में स्थानांतरित हो जाती हैं।


अपने डेटा पर भरोसा रखें

ओरिस परख की तरह, ओरिस प्रो सेल माइग्रेशन परख आपको उच्चतम संभव प्रतिलिपि प्रस्तुत करने योग्यता, सटीकता और परिशुद्धता के साथ सेल माइग्रेशन का अध्ययन करने में सक्षम बनाता है। उच्च-थ्रूपुट स्क्रीनिंग के लिए, ओरिस प्रो सेल माइग्रेशन परख सांख्यिकीय रूप से मजबूत अध्ययन के लिए एक आदर्श मंच प्रदान करता है।


प्रयोग, तेज़

के साथ डिज़ाइन किया गया स्वचालन को ध्यान में रखते हुए, ओरिस प्रो सेल माइग्रेशन परख तरल हैंडलर, प्लेट वॉशर, उच्च-सामग्री स्क्रीनिंग रीडर और अन्य उच्च-थ्रूपुट स्क्रीनिंग टूल के साथ संगत है, ताकि आप प्रयोग की अवधि के दौरान वास्तविक समय में सेल माइग्रेशन को तेजी से माप सकें। .

ओरिस प्रो सेल माइग्रेशन परख का उपयोग किसी भी अनुवर्ती सेल लाइन के साथ किया जा सकता है, और परख के कुओं को सबसे लोकप्रिय सेल लाइनों का समर्थन करने के लिए एक बाह्य मैट्रिक्स (टिशू कल्चर या कोलेजन I) के साथ लेपित किया जाता है।


क्रय आवश्यकता विवरण दर्ज करें
ईमेल आईडी
मोबाइल नंबर

Bio Pure Nano अन्य उत्पाद