हमें कॉल करेंहमें कॉल करें : 08645374571
भाषा बदलें

Fuel Cell Concept Car & Gas Station

Fuel Cell Concept Car & Gas Station

उत्पाद विवरण:

X

उत्पाद विवरण

<पी संरेखण = "जस्टिफ़ाई"> <एच1 शैली = "मार्जिन: 0 इंच 0 इंच 6पीटी; पृष्ठभूमि-छवि: प्रारंभिक; पृष्ठभूमि-स्थिति: प्रारंभिक; पृष्ठभूमि-आकार: प्रारंभिक; पृष्ठभूमि-दोहराएँ: प्रारंभिक; पृष्ठभूमि-अनुलग्नक : प्रारंभिक; पृष्ठभूमि-उत्पत्ति: प्रारंभिक; एलाइन = "जस्टिफ़ाइ">फ्यूल सेलकॉन्सेप्ट कार और गैस स्टेशन

ब्रांड: H-TECEducation
उत्पाद कोड: 1071101

                                 

विवरण:

H-TEC का सबसे यथार्थवादी मॉडल कार सेट पर्यवेक्षकों को भविष्य की परिवहन तकनीक की झलक देता है। गैस स्टेशन इलेक्ट्रोलाइज़र चलाने और हाइड्रोजन गैस का उत्पादन करने के लिए सौर ऊर्जा का उपयोग करता है। यह गैस फिर कार में लगे वायु-श्वास दोहरे ईंधन सेल को खिलाती है, जिससे बिजली पैदा होती है और कार आगे बढ़ती है। हाइड्रोजन का एक टैंक 7 मिनट के रन टाइम के लिए पर्याप्त बिजली पैदा करता है!

 घटते संसाधन, अधिक गंभीर पर्यावरणीय प्रभाव और ऊर्जा की लगातार बढ़ती मांग हमें अपनी ऊर्जा आपूर्ति प्रणाली की संरचना पर पुनर्विचार करने के लिए मजबूर करती है। ऑटोमोबाइल उद्योग और तेल कंपनियां हाइड्रोजन प्रौद्योगिकी में तेजी से निवेश कर रही हैं क्योंकि यह इनमें से कुछ चिंताओं का समाधान प्रदान करती है। यह आकर्षक तकनीक हमारे प्राकृतिक संसाधनों पर न्यूनतम प्रभाव के साथ एक ध्वनि ऊर्जा आपूर्ति को जोड़ती है।

 हाइड्रोजन का उत्पादन और भंडारण हाइड्रोजन गैसस्टेशन में किया जाता है। फ्यूल सेल कॉन्सेप्ट कार को हाइड्रोजन से ईंधन दिया जाता है, और यह भविष्य के ईंधन सेल वाहनों की तकनीक को वास्तविक रूप से प्रदर्शित करता है।

 उपकरण का उपयोग पीईएम (प्रोटॉन एक्सचेंज मेम्ब्रेन) ईंधन कोशिकाओं के संचालन को प्रदर्शित करने के लिए किया जा सकता है और पीईएम इलेक्ट्रोलाइज़र।

ईंधन सेल कॉन्सेप्ट कार और गैस स्टेशन - D203 में शामिल हैं:

  • मॉडल कार
  • ईंधन सेल स्टैकहाइड्रोजन और वायु (दो सेल)
  • इलेक्ट्रोलाइज़र
  • हाइड्रोजन भंडारण टैंक
  • 3-पैनल सौर मॉड्यूल< /li>
  • हाइड्रोजन गैस स्टेशन बेस
  • बिजली की आपूर्ति (तेज संचालन के लिए सौर मॉड्यूल में इस्तेमाल किया जा सकता है)
  • निर्देशात्मक पाठ्यपुस्तक
क्रय आवश्यकता विवरण दर्ज करें
ईमेल आईडी
मोबाइल नंबर